कम बजट और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ मार्केट में एक तरफा राज कर रही है Hyundai की धासू SUV, देखे कीमत

0
कम बजट और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ मार्केट में एक तरफा राज करेगी Hyundai Exter की धासू SUV, देखे कीमत

कम बजट और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ मार्केट में एक तरफा राज कर रही है Hyundai की धासू SUV, देखे कीमत। आपको बता दे की Hyundai मोटर्स अपनी लग्जरी कार और जबरदस्त फीचर्स के लिए जाने जानी वाली बेहतरीन कंपनी है जिसने Hyundai Exter SUV को मार्केट में आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है जो अपने आकर्षक डिजाइन और जबरदस्त फीचर्स के चलते अन्य कारों के मुकाबले काफी बेहतर मानी जा रही है अगर आप भी एक प्रीमियम फीचर्स वाली कार खरीदने का सोच रहे हो तो ये न्यू Hyundai Exter आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, आईये जाने इसके फीचर्स और माइलेज के बारे मे पूरी डिटेल।

यह भी पढ़े – युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, यूपी पुलिस में कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करे आवेदन

जानिए Hyundai Exter SUV दमदार फीचर्स के बारे में

आपको बता दे की Hyundai Exter SUV New को मार्केट में कंपनी द्वारा बहुत जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में किया गया है जिसमें आपको नई टेक्नोलॉजी के साथ वाइस इनेबल्ड इलेक्ट्रिक सनरूप, डुअल कैमरा डैशकैम,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग स्टैंडर्ड,टीपीएमएस, थ्री पॉइंट सीटबेल्ट, वायरलेस चार्जर, थ्री पॉइंट सीटबेल्ट, 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 4.2-इंच का ड्राइवर डिस्प्ले इस तरह के और भी लाजवाब फीचर्स देखने को मिल रहे है।

जानिए Hyundai Exter SUV का जबरदस्त माइलेज और इंजन के बारे में

अगर हम Hyundai Exter SUV का जबरदस्त माइलेज और इंजन के बारे में बात करे तो इसमें आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले Hyundai Exter SUV New को बेहतर बताया जा रहा है जिसमें आपको 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मौजूद है. आपको बता दे की ये इंजन 6000 RPM पर 81 BHP की पावर और 4000 RPM पर 114 NM का तार्क जनरेट कर सकता है। वहीं इसी पावरफुल इंजन की मदद से यह गाड़ी लगभग 27 किलोमीटर प्रति लीटर का अधिकतम माइलेज देने में सक्षम बन जाती है।

यह भी पढ़े – विदेशी टूरिस्ट ने देसी बनकर उठाया ऐसा फायदा, टिकट काउंटर पर चकमा देकर कर आया ताज महल का दीदार

जानिए Hyundai Exter SUV के कीमत के बारे में

अगर हम Hyundai Exter SUV की किफायती कीमत के बारे में बात करे तो इसकी शुरुवाती कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और 10.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है वही इसके सामने में टाटा पंच और मारुति कोई मुकबला नहीं कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed